Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

INLD का 2 डिप्टी CM बनाने का ऐलान:अभय चौटाला बोले- OBC और SC वर्ग से होंगे, 11 टिकट पंचायत प्रतिनिधियों को देंगे

INLD विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार के 9 साल के कार्यकाल में हुए घोटालों की जांच होनी चाहिए। - Dainik Bhaskar
INLD विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार के 9 साल के कार्यकाल में हुए घोटालों की जांच होनी चाहिए।

हरियाणा में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बाद अब INLD के अभय सिंह चौटाला ने भी सरकार बनने पर डिप्टी CM का ऐलान कर दिया है। चंडीगढ़ में इनेलो विधायक ने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर एक OBC और एक SC वर्ग से डिप्टी सीएम बनाया जाएगा। इनेलो सरकार में 2 डिप्टी सीएम बनाए जाएंगे। उन्होंने यह भी ऐलान किया कि विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे के दौरान 11 टिकट पंचायत प्रतिनिधियों को भी दिए जाएंगे। इनमें सरपंच और जिला परिषद के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

घोटालों की जांच की उठाई मांग
चंडीगढ़ में इन ऐलानों के दौरान अभय सिंह चौटाला ने सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 9 वर्ष से प्रदेश को लूटने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने मांग की कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुए 9 घोटालों की जांच होनी चाहिए। इन घोटालों की जांच को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र भी इनेलो की तरफ से भेजा गया है। उन्होंने फसल में नमी के नाम पर घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि 250 रुपए से 300 रुपए तक हर किसान की फसल में कटौती की जा रही है।

चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता करते हुए ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला।
चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता करते हुए ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला।

लॉकडाउन में हुए शराब घोटाले की हो जांच
अभय सिंह चौटाला ने डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बगैर कहा कि लॉकडाउन में हरियाणा में सबसे बड़ा शराब घोटाला हुआ है। सरकार को इस घोटाले की जांच करानी चाहिए। उन्होंने सीएम से मांग की कि इस घोटाले में जो भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान हुए रजिस्ट्री घोटाले की भी जांच किए जाने की मांग उठाई।

विज को दे देना चाहिए इस्तीफा
हरियाणा के मंत्री अनिल विज के स्वास्थ्य विभाग को लेकर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी पर भी अभय चौटाला ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि अनिल विज के ऐसे बयान आते रहते हैं। अगर वो सीएम ऑफिस से पीड़ित हैं तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। इस तरह बेइज्जत नहीं होना चाहिए। मैं भी उनसे मिलकर उन्हें यही सलाह दूंगा कि वह अपना इस्तीफा सीएम को सौंप दें।

पत्रकार पर भड़क गए अभय
कांग्रेस संगठन को लेकर सवाल पूछे जाने पर अभय चौटाला पत्रकार पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि ये सवाल मुझसे क्यों पूछ रहा है। अगर पूछना है तो भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा से पूछो, किरण चौधरी से पूछो, उदयभान से पूछो, रणदीप सुरजेवाला से पूछो। अभय के इस व्यवहार को लेकर वहां बैठे सभी लोग असहज हो गए।

Spread the love