Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

दौलतपुर गांव में मामा-भांजे से मारपीट:खेत में गेहूं की फसल संभालने गए थे, भाई-भाभाी व भतीजे ने किया गंडासे से हमला

 दौलतपुर गांव में पौने तीन एकड़ जमीन को लेकर चली आ रही रंजिश में एक महिला समेत तीन लोगों ने मामा-भांजे पर गंडासे से हमला कर घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच बचाव कराकर मामला शांत कराया।

मौके पर पहुंची पुलिस टी
मौके पर पहुंची पुलिस टी

पौने तीन एकड़ जमीन नाम करने पर हुआ झगड़ा

उकलाना पुलिस को दी शिकायत में दौलतपुर गांव निवासी सतीश कुमार खेती करता है। उसने बताया कि, वह दो भाई और तीन बहन हैं, सभी शादीशुदा हैं। सतीश गांव गें ही रहता है, जबकि उसका बड़ा भाई अनूप परिवार समेत खेतों ढाणी में रहता है। सतीश के पिता की पौने सात किले जमीन है, जिसमें से 2 एकड़ जमीन बड़े भाई अनूप को दे रखे है और 2 एकड़ जमीन सतीश को दी गई है। बाकि जमीन पिता के नाम थी। सतीश की तीनों बहन दर्शना, सुनीता व कौशिल्या का भात, छुछक आदि सभी रस्मों को सतीश और उसके पिता ने अपने खर्च से किया। सतीश ने बताया कि उसकी तीनों बहनें उसके घर ही आती जाती हैं और पिता भी साझे में रहते हैं।

गेहूं के खेत संभालने आया था

सतीश कुमार ने पुलिस को बताया कि, जो जमीन पिता व बहनों के हक में थी, वह पौने तीन एकड़ जमीन उसके पिता ने उसके नाम कर दी। इसी रंजिश के कारण उसके परिवार को बड़ा भाई अनूप, उसकी पत्नी दर्शना व भतीजा प्रदीप काफी समय से परेशान करते आ रहे है। शुक्रवार की रात करीब साढे़ 10 बजे सतीश और उसका भांजा योगेंद्र व गोपाल स्कूटी पर सवार होकर गेहूं की फसल संभालने गए।

आरोप है कि, खेतों में उसके बड़े भाई अनूप, भाभी दर्शना व भतीजे प्रदीप ने सतीश पर गंडासे व अन्य धारदार हथियार से हमला बोल दिया। बीच बचाव कराने आए उसके भांजे योगेंद्र व गोपाल पर भी हमला करके घायल कर दिया। आरोप है कि मारपीट की सूचना दिए जाने पर सतीश की पत्नी किरणबाला भी वहां पर आ गई। आरोपियों ने किरणबाला के साथ भी मारपीट की। इस दौरान मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। घायलों को सीएचसी बरवाला में भर्ती कराया गया है।

Spread the love