Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हिसार में ग्रुप-D के चयनित युवा भड़के:सिविल अस्पताल में मेडिकल न होने पर धरना; बोले-अभ्यर्थियों की लाइन लगी, डॉक्टर OPD बंद कर भागे

सिविल अस्पताल में ग्रुप-डी में चयनित युवाओं का मेडिकल बनवाने को लेकर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। शनिवार को करीब 700 युवा अस्पताल पहुंचे। उन्हें OPD स्लिप, लैब सहित अन्य जांच के लिए लंबी लाइनें लगानी पड़ी।

सुबह से लाइन में खड़े युवाओं का शाम 6.30 बजे के करीब भी नंबर नहीं आया तो उनका गुस्सा फूट पड़ा और अस्पताल के मेन गेट को बंद कर वहीं धरना शुरू कर दिया। इस दौरान युवाओं ने जमकर नारेबाजी की। मौके पर DCP सतपाल यादव, CMO सपना गहलोत और PMO रतन भारती पहुंचे। उन्होंने अभ्यर्थियों को समझाने का प्रयास किया।

अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते अभ्यर्थी। - Dainik Bhaskar
अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते अभ्यर्थी।
अभ्यर्थियों के हंगामे के बाद उन्हें शांत करने अधिकारी पहुंचे।

सुबह पहुंचे युवाओं का शाम तक भी नहीं हुआ मेडिकल
युवाओं को एक्स-रे, ECG और अन्य शारीरिक जांच के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ी। एक्स-रे करवाने में ही 4 से 5 घंटे लगे। युवकों ने बताया कि वे मेडिकल करवाने के लिए सुबह 9 से 10 बजे के बीच सिविल अस्पताल पहुंचे। लेकिन, वहां भीड़ के कारण पूरा दिन लग गया। शाम 7 बजे तक भी एक्स-रे नहीं हो पाया था।

कहा कि सुबह से OPD पर्ची, इसके बाद BP चेकअप, ECG और आंख, कान व नाक चेकअप करवाने में शाम 4 बजे गए। युवाओं ने आरोप लगाया कि 24 घंटे मेडिकल कराने के लिए कहा गया है लेकिन डॉक्टर करीब 5 बजे ही OPD बंद कर चले गए।

हरकत में आया अस्पताल प्रशासन
मामले का पता लगने पर कांग्रेस नेता बजरंगदास गर्ग और मनोज राठी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने PMO और CMO से जल्द से जल्द अभ्यर्थियों का मेडिकल कराने के लिए कहा। इसके बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया। प्रशासन ने फिर से OPD शुरू की। संबंधित डॉक्टर को फिर से अस्पताल बुलाकर मेडिकल करने को कहा गया है।

Spread the love