Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष बन सकते हैं Ex-CM ओमप्रकाश चौटाला:जींद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बनी सहमति; अंतिम फैसला पार्टी सुप्रीमो पर छोड़ा

हरियाणा के जींद में इनेलो की राष्ट्रीय व राज्य कार्यकारिणी की बैठक हुई। इसमें प्रदेश भर के पदाधिकारियों ने भाग लिया। मुख्य वक्ता के तौर पर पूर्व CM चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने भाग लिया। इस दौरान OP चौटाला को नया प्रदेश अध्यक्ष बनने पर सहमति बनी।

बैठक में पहले पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। इसके बाद OP चौटाला ने कहा कि प्रदेश में आज कानून और सुरक्षा व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है। अराजक तत्व सरेआम लोगों को मार रहे हैं। उन्हें कानून का खौफ नहीं है। स्वास्थ्य, शिक्षा का बुरा हाल है।

बैठक में पहुंचे इनेलो नेता और कार्यकर्ता।
बैठक में पहुंचे इनेलो नेता और कार्यकर्ता।

सर्वसम्मति से ओमप्रकाश चौटाला को प्रदेश अध्यक्ष बनाने को कहा
इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने पार्टी का नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त करने को लेकर राय मांगी तो सभी ने सर्वसम्मति से पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त करने का फैसला लिया गया। हालांकि, अंतिम फैसला पार्टी सुप्रीमो पर ही छोड़ा गया है।

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि पार्टी सभी 10 लोकसभा सीटों पर मजबूती से लड़ेगी। उम्मीदवारों के चयन को लेकर PSC कमेटी में कई दौर की चर्चा हो चुकी है। सभी सीटों पर 4 से 5 नामों का पैनल मिला है। अब उम्मीदवारों के फाइनल चयन के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती की अध्यक्षता में 5 सदस्यों की कमेटी का गठन किया गया है।

3 में कमेटी तय करेगी लोकसभा उम्मीदवारों के नाम
​​​​​​​
कमेटी में पूर्व मंत्री श्याम सिंह राणा, राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेद लोहान, पूर्व विधायक नरेश शर्मा, जसबीर ढिल्लों शामिल हैं। कमेटी 3 दिन में सभी लोकसभा सीटों का दौरा कर अपनी रिपोर्ट फाइनल करेगी और पार्टी सुप्रीमो की सहमति के बाद उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी। इस दौरान सुनैना चौटाला, पूर्व सांसद कैप्टन इंद्र सिंह, पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार, डॉ. सीता राम, ओमप्रकाश गोरा, रणबीर मंदौला, रेखा राणा, जोगी राम, विजेंद्र रेढू भी मौजूद रहे।

Spread the love