Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

गैबीपुर के राजकीय स्कूल की महिला प्रिंसिपल पर FIR:सफाई के विवाद में स्वीपर को घसीटकर पीटा; बोली- जान से मरवा दूंगी

हरियाणा के हिसार के बरवाला थाना क्षेत्र के गांव गैबीपुर के राजकीय स्कूल की महिला प्रिंसिपल के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज हुआ है। आरोप है कि उसने स्कूल के स्वीपर को सफाई कार्य सही ढंग से न करने को लेकर धमकाया है। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। दूसरी तरफ प्रिंसिपल ने आरोपों को नकारा है और स्वीपर पर ही दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया हे।

बरवाला थाना में दी शिकायत में गांव बोबुआ निवासी स्वीपर जसवंत ने वह कौशल रोजगार निगम के तहत आरोही माडल स्कूल गैबीपुर मे स्वीपर के तौर पर कार्य कर रहा है। 6 मार्च की दोपहर लगभग 2-30 बजे वह काम कर रहा था। उसी समय स्कूल की प्रिंसिपल उपासना दूहन ने उसे अपने दफ्तर के सामने रोक लिया। प्रिंसिपल ने उससे कहा कि सफाई ठीक ढंग से नही करते हो।

गला पकड़ कर घसीटा गया

जसवंत का कहना हे कि उसने बताया कि मैडम सफाई ठीक तो की है। साथ ही कहा कि आप मुझसे माली का काम भी करवाते हो। उसका कारण है कि इस पर मैडम भड़क गई। उसको जाति सूचक गालियां देते हुए हराम जादा कहा। आरोप है कि इसके बाद प्रिंसिपल ने उसका गला पकड़कर घसीटा और मारपीट की। उस समय मौका पर स्कूल की चपरासी पूजा व स्वीपर कविता भी मौजूद थी। उनके समझाने पर प्रिंसिपल ने उसे छोड़ा। उसे कहा कि स्कूल से चला जा, आगे से बहसबाजी की तो जान से मरवा दूंगी।

3 साल से परेशान करने के आरोप

स्वीपर जसवंत ने आरोप लगाया कि स्कूल प्रिंसिपल उसे तीन साल से परेशान कर रही हैं। स्वीपर ने यह भी बताया कि मामले में डीएसपी, थाना प्रभारी जांच करने के लिए स्कूल आये थे। केस दर्ज के बाद अभी प्रिंसिपल को अरेस्ट नही किया गया। उन्होंने बताया कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उसमें पूरी वारदात रिकॉर्ड हुई है।

SHO बोले- केस दर्ज कियाबरवाला थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

प्रिंसिपल बोली- आरोप सही नहीं

गैबीपुर स्कूल की प्रिंसिपल उपासना दूहन ने स्वीपर जसवंत द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को आधारहीन बताया है। प्रिंसिपल ने स्वीपर पर बदतमीजी और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरा की डीवीआर खराब थी, उसे रिपेअर के लिए दिया हुआ है।

Spread the love