Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हरियाणा में अंडा करी के लिए पत्नी का मर्डर:शराब पीकर आए पति ने बनाने को कहा; इनकार करने पर बसोली और बेल्ट से मारा

हरियाणा के गुरुग्राम में 12 मार्च की रात को हुई महिला की हत्या मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार किया है। पति ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसने पत्नी को बेल्ट और बसोली (हथौड़ीनुमा औजार) से हमला कर मार डाला था।

आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने पत्नी से अंडा करी बनाने के लिए कहा था। लेकिन, उसने इनकार कर दिया। गुस्से में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी की पहचान लल्लन यादव (35) निवासी गांव औराही जिला मधेपुरा, बिहार के रूप में हुई है।

निर्माणाधीन बिल्डिंग में पड़ा मिला था महिला का शव
पुलिस के अनुसार, 13 मार्च को गुरुग्राम की पालम थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि चौमा गांव में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में एक महिला का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। शव को देखा तो उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। मृतका की पहचान अंजलि यादव (32) पत्नी लल्लन यादव के रूप में हुई।

पुलिस ने निर्माणाधीन बिल्डिंग के केयर टेकर की शिकायत पर FIR दर्ज की। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के पति लल्लन यादव को 3 दिन बाद दिल्ली के सराय काले खां से गिरफ्तार किया। तब उससे गुरुग्राम लाकर पूछताछ की गई।

पहली पत्नी की सांप के काटने से मौत
पुलिस पूछ्ताछ में आरोपी ने बताया कि 6 साल पहले उसकी पहली पत्नी की सांप के काटने से मौत हो गई थी। इसके बाद घर वालों से लड़ाई कर वह दिल्ली भाग आया था। करीब 7 महीने पहले उसकी मुलाकात एक कूड़ा उठाने वाली अंजलि नामक महिला से हुई।

पति-पत्नी की तरह रहने लगे एक साथ
आरोपी ने बताया कि इसके बाद वे दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ रहने लगे थे। दोनों मजदूरी करते थे। 10 मार्च को दोनों गुरुग्राम आए। यहां इन्हें एक व्यक्ति मिला, जिसने बताया कि उसे मजदूरों की जरूरत है। दोनों उस व्यक्ति के साथ उसके चौमा स्थित निर्माणाधीन मकान में आए। रहने के लिए इनके पास कहीं ठिकाना नहीं था, इसलिए उसी निर्माणाधीन मकान में रहने लगे।

अंडे की सब्जी न बनाने पर कर दी हत्या
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया है कि 12 मार्च की रात को लल्लन ने शराब पी ली। इसके बाद उसने पत्नी अंजलि को अंडा करी बनाने के लिए कहा। अंजलि ने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया। बस इसी बात से गुस्साए लल्लन ने अंजलि को बसोली और बेल्ट से पीटा। इससे उसकी मौत हो गई। हत्या को अंजाम देकर लल्लन वहां से भाग गया।

अब पुलिस ने उसे पकड़ा लिया है। थाना पालम विहार प्रभारी ASI अशोक कुमार ने बताया है कि आरोपी से वारदात में इस्तेमाल हुई बेल्ट और बसोली बरामद कर ली है। कार्रवाई जारी है।

Spread the love