Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

5 लोकसभा सीटों पर पार्टी समर्पित उम्मीदवार उतारकर उन्हें समर्थन देगी हरियाणा कांग्रेस पार्टी : सलीम सुलखनी

हरियाणा कांग्रेस पार्टी हिसार, सिरसा, भिवानी, रोहतक व सोनीपत सीटों पर पार्टी समर्पित उम्मीदवार उतारकर उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देगी। यह जानकारी पूर्व में हिसार से लोकसभा प्रत्याशी रहे सलीम सुलखनी ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में दी। सुलखनी ने बताया कि उन्होंने गत 6 मार्च को ही हरियाणा कांग्रेस पार्टी के गठन की घोषणा की गई थी जो कि अंडर प्रोसेस है जिसके चलते पार्टी अभी चुनाव में अपने उम्मीदवार नहीं उतार सकती। लोकसभा चुनावों की घोषणा के चलते अब पार्टी उपरोक्त पांच सीटों पर पार्टी के प्रति समर्पित उम्मीदवारों को अपना समर्थन देगी।

चित्र परिचय : प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सलीम सुलखनी व अन्य।

सुलखनी ने बताया कि हरियाणा कांग्रेस पार्टी के गठन का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के लोगों के सामने एक नया विकल्प रखने का है। हरियाणा की राजनीति में परिवारवाद हावी है और लंबे समय से चुनिंदा पार्टियां ही प्रदेश की राजनीति को निर्धारित कर रही हैं। हरियाणा कांग्रेस पार्टी प्रदेश के लोगों के सामने बदलाव व विकल्प का जरिया बनेगी। सुलखनी ने कहा कि वर्तमान में राजनीतिक पार्टियां मुख्य मुद्दों बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, विकास आदि को छोडक़र धर्म, जाति, सम्प्रदाय के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रही है। सुलखनी ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस पार्टी का एकमात्र उद्देश्य जनता की भलाई व देश की तरक्की का रहेगा। यह जनता के लिए जनता की पार्टी है।

24 मार्च को होगी पांच लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा –

सलीम सुलखनी ने कहा कि वर्तमान में मुख्य मुद्दे बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, भ्रष्टाचार व किसानों की समस्या है। प्रदेश के काबिल युवा नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। सेना में अग्रिवीरों की नियुक्ति करके मात्र 4 वर्षों तक उन्हें सेवा में रखकर फिर से नौजवानों को बेरोजगारी की दल-दल में भेज दिया जाएगा। कौशल रोजगार व ग्रुप-सी-डी के नाम पर पढ़े-लिखे काबिल युवाओं के साथ सरकार भद्दा मजाक कर रही है। महंगाई चरम पर है, आए दिन किसी न किसी विभाग का घोटाला सामने आ रहा है।

अमीर और अमीर तथा गरीब और गरीब होता जा रहा है। अमीर-गरीब की इस खाई को पाटने की बजाए सरकार पूंजीपतियों को बढ़ावा देकर इसे और बढ़ा रही है। किसान एमएसपी व स्वामीनाथन आयोग लागू करने सहित अन्य मांगों को लेकर सडक़ों पर हैं और सरकार उनकी समस्या का समाधान करने की बजाए उनके रास्ते में बैरिकेट्स प कीलें लगा रही है। मजदूरों को उनके हकों से वंचित किया जा रहा है तथा उनके जीवन स्तर को सुधारने के लिए नगण्य प्रयास किया जा रहे हैं। सुलखनी ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस पार्टी के माध्यम से हम राजनीति में एक नया बदलाव लेकर आएंगे और भविष्य में हरियाणा कांग्रेस पार्टी का प्रदेश की राजनीति में अहम दखल होगा।
प्रेस कांफ्रेंस में सलीम सुलखनी के अलावा होशियार खान पूर्व प्रधान, नसीब गोहाना, अनिल लीतानी, रामनवाज टोहाना, जय सिंह राजली, कुलबीर सिंह , शकुर खान, राजेंद्र खान, मोदी, बनी सिंह, जाकिर हुसैन, शमशेर जींद ,अजीत जींद , परवेज खान आदि भी मौजूद रहे।

Spread the love