Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हिसार में व्यक्ति ने किया सुसाइड:ऑनलाइन ऋण लिया था; दोगुने रुपयों की डिमांड से दुखी था, जहर खाकर दी जान

हरियाणा के हिसार में एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। उसने ऑनलाइन क्लिक कर लोन लिया था। परिजनों का आरोप है कि दोगुने पैसे चुकाने पर भी उससे पैसों की डिमांड की जा रही थी। उसने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम साहिल है और वह हिसार में दुकान पर काम करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक साहिल के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar

मृतक साहिल के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन।

पुलिस को दी शिकायत में पवन ने बताया कि उसकी तेलीयान पुल पर जनरल स्टोर की दुकान है। कसाबा मोहल्ला निवासी उसका साला साहिल कई वर्षों से कृष्णा इलेक्ट्रानिक तेलियान पुल की दुकान में काम करता था। वह काफी दिनों से परेशान चल रहा था। साले की घरवाली अंजू ने अपने पति साहिल से पूछताछ कि तो बताया कि कुछ दिन पहले मोबाइल पर कोई लिंक आया था। उसने लिंक को क्लिक किया तो उसके खाते में पैसे आ गये थे।

साहिल ने बताया था कि लोन देने वाले अब उससे डबल पैसों की मांग कर रहे हैं, जबकि उनको वह सारे रुपए लौटा चुका है। पवन ने बताया कि साहिल दुकान से अपने घर पर आया और बाथरुम मे गिर गया। उसकी तबीयत काफी खराब थी। उसे हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर डॉक्टर ने बताया कि साहिल ने जहर खाया हुआ है। बाद में इलाज के दौरान साहिल की मौत हो गई।

पवन के अनुसार साले की मौत के बाद उन्होंने उसके मोबाइल को चैक किया। जिन लोगो ने उसके साले के खाते में पैसे डाले हैं, वे उसके साले से डबल पैसों की मांग करके परेशान कर रहे थे। इन लोगों ने उसे मरने के लिए मजबूर किया है। उनसे परेशान होकर ही साहिल ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने धारा 306 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Spread the love