Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

बरवाला के नजदीकी गाँव में पेड़ से लटका मिला युवक:गांव की लड़की से था प्रेम प्रसंग, ताऊ बोला- युवती के परिजनों ने हत्या की धमकी दी थी

हिसार के एक गाँव में शनिवार सुबह युवक का शव प्लाट में पेड़ पर लटका हुआ मिला। उसका गांव की ही एक लड़की से प्रेम- प्रसंग चल रहा था। मृतक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है।

फंदे पर लटका युवक का शव। - Dainik Bhaskar
फंदे पर लटका युवक का शव।

शव को सुबह सैर करने गए लोगों ने देखा। उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया। मृतक युवक की पहचान 19 वर्षीय सचिन निवासी हांसी के गांव भाटला के रूप में हुई है।

युवक के परिजन विलाप करते हुए।
युवक के परिजन विलाप करते हुए।

15 दिन पहले चिट्‌ठी को लेकर विवाद हुआ था
मृतक सचिन का गांव की ही एक युवती से अफेयर चल रहा था। उसके ताऊ राजेंद्र ने बताया कि 15 दिन पहले लड़की को चिट्ठी देने को लेकर विवाद भी हुआ था। इस पर वह ग्रामीणों के साथ लड़की के परिजनों के पास गए थे। यहां लड़की के परिजनों ने धमकी दी थी कि तुम्हारे लड़के की हम हत्या करेंगे।

युवती के परिजनों से माफी मांगी थी
उन्होंने युवती के परिजनों से माफी भी मांगी थी, मगर वह नहीं मान रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सचिन डर के मारे 18 मार्च से घर से बाहर छुपा हुआ था। शुक्रवार को वह लापता हो गया था।

ताऊ ने कहा कि भतीजे की हत्या करके उसके शव को पेड़ से लटकाया गया है। उन्होंने कहा कि हमने युवती के परिजनों को कहा था कि अगर हमारा बेटा दोषी है तो हम खुद पुलिस को सौंप देंगे, मगर वह नहीं माने।

पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर पहुंचे मृतक युवक के परिजन।
पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर पहुंचे मृतक युवक के परिजन।

कुछ दिन पहले दिया था 10वीं का पेपर
ताऊ ने कहा कि जिन्होंने सचिन की हत्या की है उन्होंने ही सूचना दी कि तुम्हारे बेटे ने फांसी लगा ली। उन्होंने कहा कि अगर वह दोषी नहीं है तो सारे फिर घर से क्यों भाग गए। सचिन के पिता कबाड़ बीनने का काम करता है और मंदबुद्धि है। सचिन का एक छोटा भाई और बहन है। उसने कुछ दिन पहले 10वीं कक्षा का पेपर भी दिया था।

सरपंच ने पुलिस को फोन कर दी सूचना
पुलिस चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पास गांव के सरपंच का फोन आया कि पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ है। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया गया।

Spread the love