Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

फतेहाबाद में महिला के कपड़े फाड़े:युवक-युवती ने किया था प्रेम विवाह, कल ही लौटे थे परिजन; घर में घुसकर बोला हमला

फतेहाबाद के भूना खंड के गांव जांडली खुर्द में प्रेमी जोड़े द्वारा अंतरजातीय विवाह करने से नाराज युवती पक्ष के लोगों ने युवक पक्ष के लोगों पर जानलेवा हमला बोल दिया। महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने और उनके कपड़े फाड़ने का भी आरोप है। इस हमले में आधा दर्जन लोगों को चोट आई, जिन्हें उपचार के लिए भूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।

जानकारी के अनुसार गांव निवासी युवक अनिल और गांव की ही रहने वाली युवती प्रेम प्रसंग के चलते 15 फरवरी 2024 को फरार हो गए थे। जिसके बाद युवती के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। इसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह रचा लिया। पुलिस ने जब दोनों को पकड़ा तो युवती ने अपने बयान में युवक से शादी करने और उसी के साथ रहने की बात कही।

उधर युवक पक्ष के लोगों ने विवाद की आशंका के चलते अपने मकान को ताला लगा दिया और रिश्तेदारी में रहने चले गए थे। युवक के परिजन कल ही वापस अपने घर लौटे थे। जिसके बाद युवती पक्ष के काफी लोगों ने उन्हें घेर लिया। युवक अनिल के परिवार का आरोप है कि उन पर हमला बोल दिया, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की गई और कपड़े फाड़े गए।

कल ही वापस लौटा परिवार

इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में अनिल की भाभी ने बताया कि उसके देवर अनिल ने पड़ोस की युवती के साथ लव मैरिज की थी। गांव में कोई विवाद न हो, इसलिए वें घर पर ताला लगाकर चले गए थे। 29 मार्च को सुबह 11 बजे वह, उसका पति, सास, बुआ सास, मौसी सास सहित अन्य रिश्तेदार घर आए तो दूसरे पक्ष के महेंद्र, काला, मनदीप, कुलदीप, रामभगत, अनीता, अनिल, सजन, मंजू, सुमन, रामदेह, काला, रिसाल, प्रकाश ने उनको गांव में घुसने पर सबक सिखाने की बात कहते हुए उनसे मारपीट शुरू कर दी।

महिला का आरोप है कि उसके व उसकी भाभी के कपड़े फाड़ दिए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया तो पुलिस ने उन्हें छुड़वाया। पुलिस ने इस मामले में 29 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 294, 323, 341, 354 बी, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spread the love