Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

बरवाला में युवकों ने घरों पर फेंके ईंट-पत्थर:जमकर दिखाई दबंगई, फायरिंग कर जान से मारने की धमकी, तोड़े कार के शीशे

हिसार के बरवाला थाना अंतर्गत गांव बुगाना में सोमवार की देर शाम 15-20 युवकों ने एक घर पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने ग्रामीण के घर पर न केवल ईंट-पत्थर बरसाए बल्कि जान से मारने की नीयत से फायरिंग भी की। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद आरोपी।

बरवाला पुलिस को दी शिकायत में गांव बुगाना निवासी नसीब ने बताया कि सोमवार की शाम करीब 7:00 बजे 15-20 युवक उसके घर पर आए और ईंट- पत्थर से हमला बोल दिया।हमलावरों ने नसीब को घर से बाहर निकलने के लिए ललकारा और दो हवाई फायरिंग भी की। नसीब ने आरोप लगाया कि आरोपित युवकों ने उन्हें धमकी देकर कहा कि उसे जान से मार देंगे। इतना ही नहीं आरोपित युवकों ने अश्लील भाषा का प्रयोग कर जमकर गाली-गलौज किया।

जान से मारने की धमकी

नसीब ने बताया कि इस दौरान घर वाले बाहर निकले तो परिजनों को भी अश्लील भाषा में गालियां दी और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पीड़ित नसीब ने बताया कि आरोपियों पर काफी अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इतना ही नहीं फोन करके भी जान से मारने की धमकी दी गई है। फाग के दिन हुई इस वारदात के बाद से को पूरा परिवार भयभीत है। ग्रामीण नसीब ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हाथों में लाठियां डंडे लेकर निकला युवकों का झुंड

इसके अलावा रात करीब साढ़े आठ बजे कई युवकों का झुंड हाथों में लाठियां डंडे लेकर गांव की गलियों से होकर गुजरा। उस वक्त ग्रामीण अपने घरों में दुबक गए। युवकों ने इस दौरान दो घरों को अपना निशाना बनाया। पहले अजय सूरा के घर गए और वहां गली से पत्थर उठा कर फेंके। इन युवकों ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। महिलाओं के सामने ही अभद्र भाषा में गालियां दी। इस दौरान एक महिला ने डंडा लिए युवक को रोकाना चाहा लेकिन वह नहीं माना, महिला ने एक चांटा भी उसको थप्पड़ भी जड़ दिया। वहीं एक महिला को चोट भी लगी है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

Spread the love