Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

हांसी में करंट से झुलसा युवक:हाईवोल्टेज तार की चपेट में आया, शादी समारोह में अफरा तफरी, जेनरेटर से कनेक्ट कर रहा था बिजली

हिसार के हांसी में शादी समारोह के दौरान एक 22 वर्षीय वक हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया, जिससे युवक को करंट का तेज झटका लगा और वह बुरी तरह से झुलस गया। वारदात के बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया। झुलसे युवक को उपचार के लिए हांसी के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

करंट फैलने के बाद जला तार।

मामला शहर के रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर के समीप फौजी एकेडमी के साथ का है। बताया जा रहा है कि रविवार को एक घर में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। शादी के दौरान परिवार में डीजे व खाने का कार्यक्रम चल रहा था। सोमवार को लडके की बारात जानी है। इस दौरान शादी वाले घर के समीप एक घर में बिजली न होने के चलते लोगों को समस्या झेलनी पड रही थी। इसी के चलते उन्होंने घर की बिजली का कनेक्शन जनरेटर के साथ करने के लिए 22 वर्षीय रोहित नामक युवक को बुलाया।

हाईवोल्टेज की चपेट में आई जेनरेटर की तार

रविवार दोपहर करीब साढे़ 12 बजे रोहित पहुंचा। मकान की बिजली कनेक्शन को जनरेटर के साथ कनेक्ट करने के लिए वह छत पर काम कर रहा था। इसी दौरान युवक द्वारा कनेक्शन करने के दौरान उसने कुछ तारों को नीचे की ओर फेंका तो वह हाईवोल्टेज तार से टच हो गई और तेज धमाका हुआ। जिससे रोहित करंट की चपेट में आ गया। इस घटना में वह बुरी तरह घायल हो गया है। धमाका होने के बाद मकान की पूरी बिजली फिटिंग जल गई। हादसे के दौरान युवक का मोबाइल, जूते, तारे, इन्वर्टर व मकान की पूरी बिजली की फिटिंग जल गई।

युवक के शरीर से निकला धुआं

बताया जाता है कि करंट लगने से युवक बुरी तरह से झुलस गया और उसके शरीर से धुआं निकल रहा था। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हो गया। आनन-फानन में युवक को हांसी के नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन उसे हिसार के निजी अस्पताल में ले गए।

 

Spread the love