Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

मोहाली में लूट के इरादे से हुई थी हत्या:दोनों आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल में डायल नंबरों से पुलिस को मदद मिली

चंडीगढ़ से सटे मोहाली के कस्बा नयागांव में लूट के इरादे से कत्ल किया गया था। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों नयागांव के विकास नगर में एक शव पुलिस ने बरामद किया था। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नयागांव की सफेदा कॉलोनी के रहने वाले करण और आकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को 2 दिन के रिमांड पर लिया है।

लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने युवक का मर्डर किया है। - Dainik Bhaskar

पुलिस को शुरुआती जांच में सामने आया कि मृतक आशीष हिमाचल का रहने वाला था। वह अपने काम से लौटकर नयागांव जा रहा था। इसी बीच विकास नगर में आकाश और उसके साथी करण ने उसे लूटने की योजना बनाई और उसे घेर लिया। इस बीच तीनों में बहस और हाथापाई हो गई।

गुस्से में आकर आकाश और करण ने आशीष पर चाकू से हमला कर दिया। इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई और दोनों आरोपी डरकर वहां से भाग गए।

मोबाइल में डायल नंबरों से हुआ खुलासा
पुलिस को मौके पर मृतक का मोबाइल मिला था, लेकिन उसमें सिम कार्ड नहीं था। फोन से डायल किए गए नंबरों से मामले की जांच में पुलिस को सहायता मिली। आशीष की मां के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। मृतक आशीष कस्बा नयागांव में प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था।

पुलिस ने उसके साथी प्रॉपर्टी डीलर से भी पूछताछ की। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उसकी छाती पर तेज नुकीले हथियार से कई बार किए गए हैं। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Spread the love