Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

नारनौंद में ट्रैक्टर से शराब ठेके का शटर उखाड़ा:शराब लेने पहुंचे थे 5 युवक; सेल्समैन के मना करने पर की वारदात

हिसार के नारनौंद स्थित बास क्षेत्र के बडाला गांव के शराब ठेके पर देर रात करीब 1:30 बजे 5-6 लोगों द्वारा शराब मांगी गई। शराब ठेके के करिंदे ने रात का समय होने के चलते शराब देने से मना किया तो आरोपियों ने पहले तो खुद शटर उखाड़ने की कोशिश की, जब नहीं उखड़ा तो ट्रैक्टर की मदद से शटर उखाड़ दिया। ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया।

शराब ठेके पर रात को शराब लेने के लिए पहुंचे कार सवार युवक।

उसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में बास थाना पुलिस ने एक नामजद सहित 4-5 अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में शराब ठेके का सेल्समैन दीपक ने बताया कि वह शराब ठेके पर नौकरी करता है। कल देर रात करीब 1.30 बजे वह ठेके का शटर बंद करके सो रहा था। उसी समय कुछ युवकों ने आवाज लगाई कि शटर खोल दो शराब लेनी है। इस पर दीपक ने कहा कि अब रात्रि का समय बहुत ज्यादा हो गया है, शटर नहीं खोला जाएगा।

सेल्समैन ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इसके कुछ देर बाद प्रवेश व उसके 4-5 दोस्तों ने ठेके की बिजली सप्लाई काट दी और बाहर लगे हुए कैमरे तोड़ दिए। बाद में ट्रैक्टर के साथ शटर बांधकर बाहर की तरफ खींच कर तोड़ दिया। जब सेल्समैन ने शटर व कैमरे तोड़ने के बारे में पूछा तो युवकों ने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी गाड़ी व ट्रैक्टर सहित मौके से भाग गए।

Spread the love