Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

फतेहाबाद में पकड़ा बैलों से भरा ट्रक:ठूस कर भरे गए 13 गोवश को मुक्त कराया; यूपी ले जाने की थी तैयारी

गौरक्षा दल ने फतेहाबाद के जाखल में बैलों से भरे एक ट्रक को देर रात्रि पकड़ा। बैलों को ट्रक में ठूस ठूस कर भरा गया था और उन्हें पंजाब से यूपी ले जाया जा रहा था। दल ने पुलिस के सहयोग से ट्रक चालक को काबू किया है। जिसने बताया कि बैलों को लदवाने वाला शख्स पीछे-पीछे बाइक पर आ रहा था, हालांकि उसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
मामले में छानबीन करती पुलिस और ट्रक से बरामद किए गए बैल। - Dainik Bhaskar

गौ रक्षा दल के जोन प्रभारी राजेंद्र सिंह काला ने बताया कि उन्हें दो-तीन दिन से लगातार सूचना मिल रही थी कि पंजाब के मानसा जिले के बुढलाडा क्षेत्र के गांवों से गौवंश को भरकर यूपी ले जाया जाना है और इसके लिए ट्रक आए हुए हैं।

नाकाबंदी कर ट्रक को रुकवाया

रात को 9 बजे उन्हें पंजाब की टीम से सूचना मिली कि एक ट्रक में बैलों को भरकर ले जाया जा रहा है और पंजाब की टीम पीछे लगी हुई है। जिस पर उनकी टीम ने जाखल पुलिस को सूचित किया और जाखल में पुलिस के साथ नाकाबंदी कर ट्रक को रुकवाया। ट्रक को तिरपाल से ढका था और अंदर बेरहमी से ठूस ठूसकर बैलों को भरा गया था, जिससे उनकी हालत खराब हो रही थी।

उधर पंजाब गौरक्षा दल के सदस्यों ने बताया कि दो-तीन दिन से गांवों से गौवंश तस्करी की सूचनाएं मिल रही थी, लेकिन उनकी निगरानी के चलते गौ तस्कर कामयाब नहीं हो रहे थे। आज जैसे ही उन्हें ट्रक के निकलने की जानकारी मिली तो वे उसके पीछे लग गए और हरियाणा की टीम को सूचित कर दिया। दोनों टीमों के प्रयास से ट्रक को जाखल में रोक लिया गया।

Spread the love