Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

कुलेरी गाँव में मौत :2 दिन पहले घर से निकला था; अब पंचायती कमरे में लाश मिली

जिला हिसार के खंड अग्रोहा के गांव कुलेरी में एक 29 वर्षीय युवक की  मौत हो गई । युवक 2 दिन पहले घर से बाइक लेकर निकला था,जिसका तीसरे दिन शव गांव के शामलात भूमि में बने एक कमरे से मिला।

अग्रोहा थाना जांच अधिकारी एएसआइ रामजीलाल स्वामी ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब एक बजे उन्हें कुलेरी के शामलात भूमि में बने एक कमरे में संधिग्ध अवस्था में एक युवक के पड़े होने की सूचना मिली।

सूचना पाकर जब पुलिस ने मौके पर जाकर देखा कि कमरे के एक कोने में युवक संदिग्ध अवस्था में मृत पड़ा हुआ है। उसके आसपास नशीला पदार्थ प्रयोग किए हुए,खाली बोतल, कागज व इंजेक्शन आदि पड़े हुए मिले।

एएसआई रामजी लाल स्वामी ने बताया कि मृतक की पहचान गांव कुलेरी निवासी विनोद उर्फ लाला के रूप में हुई। जहां मृतक विनोद के भाई सतीश के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर स्वजनों को सौंप दिया।

मृतक युवक विनोद। - फाइल फोटो
मृतक युवक विनोद। – फाइल फोटो

दो दिन से लापता था मृतक
अग्रोहा पुलिस को दिए बयान में मृतक के भाई सतीश ने बताया कि वह जिओ कंपनी में कार्यरत है। वह 2 भाई थे। विनोद उससे छोटा था। उसके पिता की मौत करीब 22 साल पहले हो चुकी है, जबकि माता जीवित हैं। उसका भाई विनोद जो कि 29 वर्षीय अविवाहित था। वह करीब 9-10 साल से नशा करने का आदी हो गया था,और हर प्रकार का नशा करता था ।

उसका भाई 15 अप्रैल शाम को करीब 7-8 बजे शाम को घर से गया था जिसकी तीसरे दिन गांव के शामलात भूमि में बने कमरे में लाश मिली ।

सड गया था शव
आसपास खेतो में काम करने वाले किसानों ने देखा कि दो दिन से बाइक पंचायती कमरे के आगे खड़ी है। जब अंदर जाकर देखा तो एक युवक मृत अवस्था में पड़ा था, जिसकी सूचना जिन्होंने ग्रामीणों अग्रोहा पुलिस को दी।

Spread the love