Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

रेड स्क्वेयर मार्केट के एक पीजी के शौचालय में बुधवार सुबह 19 साल के छात्र का शव मिला है। जींद के खेड़ी शाहपुर गांव का निवासी विनित पीजी में रहकर वीएलडीए की तैयारी कर रहा था। तीन दिन पहले उसका सीबीएसई की 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम आया था। मंगलवार रात उसने अपने दोस्तों को 12वीं में पास होने की बात कह पार्टी दी। देर रात तक शराब पार्टी चली। अंदेशा है कि अधिक शराब पीने से उसकी मौत हुई है। पीजी संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस पूछताछ में मृतक के पिता ने बताया कि विनित की 12वीं में कंपार्टमेंट आई है। पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

https://merablock.com/read-all-182/

जानकारी के अनुसार विनित पीजी के कमरा नंबर 101 में रहता था। मंगलवार रात उसने 12वीं में पास होने की बात कहकर दोस्तों संग पार्टी की। इस दौरान उसने बहुत शराब पी ली। उसके रूम पार्टनर आशीष ने बताया कि देर रात तक विनित शराब पीता रहा। वह बार-बार बोल रहा था कि थारा भाई 12वीं कक्षा में पास हो गया। रात करीब 12:30 बजे वह कमरे से बाहर चला गया। इसके बाद मुझे नींद आ गई। सुबह करीब साढ़े छह बजे उठा तो विनित कमरे में नहीं था।

कमरा नंबर 102 के शौचालय में मिला शव

विनित पीजी के कमरा नंबर 101 में रहता था। कमरा नंबर 102 में कॉमन शौचालय है। बताया जाता रहा है कि डेढ़ बजे के करीब वह कमरा नंबर 102 के अंदर बने बाथरूम में गया। उस कमरे में दो युवक सोए हुए थे। सुबह जब एक युवक उठा और बाथरूम का दरवाजा खोलना चाहा तो वह अंदर से बंद था। बार-बार दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद खिड़की से देखा तो विनित फर्श पर पड़ा था। इस पर पीजी संचालक को सूचना दी गई। पुलिस को मौके पर बुलाया, दरवाजा तोड़कर देखा तो विनित की मौत हो चुकी थी। परिजनों का कहना है कि ज्यादा शराब पीने के कारण ही विनित की मौत हुई है। पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

रिजल्ट कंपार्टमेंट, दोस्तों को बताया 90 फीसद अंक के साथ पास
पीजी संचालक अजय ने बताया कि रविवार को वह घर चला गया था। सोमवार को वह वापस लौट आया और इसी दिन सीबीएसई का रिजल्ट आया था। विनित के पिता दलशेर ने बताया कि रिजल्ट में उसकी कंपार्टमेंट आई थी, लेकिन उसने दोस्तों को बताया कि वह 90 प्रतिशत अंक के साथ पास हुआ है। पीजी में रहने वाले दोस्तों संग शराब पार्टी भी कर दी। संभवत: विनित ने कंपार्टमेंट के गम में शराब का ज्यादा सेवन कर लिया जो उसकी मौत का कारण बन गई। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

अधिक शराब पीने के बाद उल्टी आती है। अगर उल्टी सांस की नली में अटक जाए तो मौत का कारण बन सकती है। सांस नली में कुछ फंसने के कारण भी मौत हो सकती है, बाकी पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट में ही सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। – डॉ. सुनील नैन, फॉरेंसिक विशेषज्ञ, नागरिक अस्पताल।

Spread the love