Welcome to Barwala Block (Hisar)

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: बिजली बिल में नहीं देना होगा MMC, राज्य के लाखों परिवारों को मिलेगी राहत

          

फादर्स डे पर पिता बना शैतान: टोहाना में बाप ने बेटे को पीट-पीटकर मार डाला,  पुलिस भी सकते में

          

कुर्बानी: पाकिस्तान में प्लास्टिक के दांतों वाला बकरा, क्या है इसके पीछे का रहस्य? जानिए

          

हरियाणा में जन्मदिन पर छात्र लापता:बैंक से 15 हजार रुपए निकाले; बैग में लेटर छोड़ा, लिखा- मैं न अच्छा बेटा बन पाया न भाई

          

हिसार में पब्लिक हेल्थ के XEN-SDO-JE को बनाया बंधक:पेयजल पाइन लाइन को लेकर भड़के ग्रामीण; अधिकारियों को 2 घंटे धूप में रखा

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

हिसार के आदमपुर तहसील के गांव मात्रश्याम में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। महिला 6 महीने से अपने पति से अलग दूसरे पुरुष के साथ रह रही थी। महिला की पहले पति से कोई संतान नहीं थी। हत्या के बाद पति मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है।

गांव में खून से लथपथ पड़ा मृतक सरिता का शव। - Dainik Bhaskar
गांव में खून से लथपथ पड़ा मृतक सरिता का शव।

पुलिस ने सरिता के शव को सरकारी अस्पताल पहुंचा है। वहीं पहले पति की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस को कहना है कि जल्द की आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को शक है कि दूसरे पति के साथ संबंध के चलते ही पहले पति धर्मबीर उर्फ गोलू ने पत्नी सरिता (22) की हत्या की है।

गांव में ही की थी दूसरी शादी
बताया जा रहा है कि सरिता ने गांव मात्रश्याम के ही अनूप से दूसरी शादी की थी। इसको लेकर पहला पति धर्मबीर रंजिश रखता था। आज मौका पाकर वह अनूप के घर घुस गया और चाकुओं से वार से उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि अभी वारदात के असली कारणों का पता तभी चलेगा जब धर्मबीर गिरफ्तार होगा।

हत्या के समय घर से बाहर था पति

थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपित पति की तलाश के लिए टीम का गठन कर दिया है। दूसरे पति अनूप को भी बुलाकर पूछताछ की जा रही है। अनूप हत्या के समय घर नहीं था। वह खेती-बाड़ी करता है और किसी काम से गया था। अभी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Spread the love