Welcome to Barwala Block (Hisar)

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: बिजली बिल में नहीं देना होगा MMC, राज्य के लाखों परिवारों को मिलेगी राहत

          

फादर्स डे पर पिता बना शैतान: टोहाना में बाप ने बेटे को पीट-पीटकर मार डाला,  पुलिस भी सकते में

          

कुर्बानी: पाकिस्तान में प्लास्टिक के दांतों वाला बकरा, क्या है इसके पीछे का रहस्य? जानिए

          

हरियाणा में जन्मदिन पर छात्र लापता:बैंक से 15 हजार रुपए निकाले; बैग में लेटर छोड़ा, लिखा- मैं न अच्छा बेटा बन पाया न भाई

          

हिसार में पब्लिक हेल्थ के XEN-SDO-JE को बनाया बंधक:पेयजल पाइन लाइन को लेकर भड़के ग्रामीण; अधिकारियों को 2 घंटे धूप में रखा

          

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

सिरसा में चारपाई पर पड़ा शव। - Dainik Bhaskar

सिरसा में गुरुवार रात पिता ने अपने बेटे की कस्सी मारकर हत्या कर दी। दोनों का शराब पीने के दौरान विवाद हुआ था। शुक्रवार सुबह युवक का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मृतक की पहचान बड़ागुढ़ा निवासी संदीप कुमार (30) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, संदीप मजूदरी करता था। उसे शराब पीने की लत थी। उसके शराब पीने की आदत की वजह से संदीप की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। वह घर पर अपने पिता लालचंद के साथ रहता था। ​​​​ लालचंद भी अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। इसीलिए संदीप की मां भी अलग रहती थी।

घर पर विलाप करती महिलाएं।
घर पर विलाप करती महिलाएं।

गांव के व्यक्ति ने घर में शव देखा
गुरुवार रात को शराब के नशे में संदीप का अपने पिता लालचंद से झगड़ा हो गया। देर रात जब संदीप सोया हुआ था तो लालचंद ने कस्सी से संदीप पर एक के बाद एक वार किए। संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद लालचंद घर से फरार हो गया।

शुक्रवार सुबह गांव का एक व्यक्ति किसी काम से लालचंद के घर पहुंचा। वहां चारपाई पर संदीप का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसे घर में जाकर लालचंद को आवाज लगाई, लेकिन वह घर से भाग चुका था। इसके बाद लालचंद के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

संदीप की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व मौजूद ग्रामीण।
संदीप की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व मौजूद ग्रामीण।

परिवार के बयान दर्ज करेगी पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या में लालचंद शामिल है या नहीं। मृतक के रिश्तेदारों का बयान दर्ज करके हत्या का केस दर्ज किया जाएगा।

Spread the love