Welcome to Barwala Block (Hisar)

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: बिजली बिल में नहीं देना होगा MMC, राज्य के लाखों परिवारों को मिलेगी राहत

          

फादर्स डे पर पिता बना शैतान: टोहाना में बाप ने बेटे को पीट-पीटकर मार डाला,  पुलिस भी सकते में

          

कुर्बानी: पाकिस्तान में प्लास्टिक के दांतों वाला बकरा, क्या है इसके पीछे का रहस्य? जानिए

          

हरियाणा में जन्मदिन पर छात्र लापता:बैंक से 15 हजार रुपए निकाले; बैग में लेटर छोड़ा, लिखा- मैं न अच्छा बेटा बन पाया न भाई

          

हिसार में पब्लिक हेल्थ के XEN-SDO-JE को बनाया बंधक:पेयजल पाइन लाइन को लेकर भड़के ग्रामीण; अधिकारियों को 2 घंटे धूप में रखा

          

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने खाया जहर:बस में हुआ था प्यार, कपड़े की दुकान छोड़ चाय की रेहड़ी लगाता था

हिसार में पत्नी और बच्चों को छोड़कर दूसरी औरत के साथ रह रहे युवक ने जहर खाकर जान दे दी। युवक ललित(38) हांसी में कपड़े की दुकान पर काम रहा था। पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने युवक के भाई सोनू के बयान पर गीता नामक महिला के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं गीता ने अपने लगे आरोपों को झूठा बताया है गीता का कहना है कि युवक एक दिन पहले भिवानी में अपने घर गया था। सुबह घर से आकर उसने जहर खाकर जान दे दी।

गीता ने बताया कि जब ललित ने जहर खाया वह मकान में नहीं थी। वह अपने पिता का इलाज करवाने गई हुई थी। गीता ने बताया कि उसे ललित से प्राइवेट बस में सफर के दौरान प्यार हो गया था। इसके बाद से वह लिव इन रिलेशनशिप में आदर्श कालोनी में रहने लगे। ललित ने कपड़े की दुकान छोड़ दी और सेक्टर 28 में चाय की रेहड़ी लगाने लग गया था।

अस्पताल पहुंचाने वाली महिला के खिलाफ शिकायत दी
पुलिस को दिए बयान में मृतक ललित के भाई सोनु ने बताया कि वह गांव नवाराजगढ थाना जुई जिला भिवानी के रहने वाले हैं। हम तीन भाई हैं और सभी शादीशुदा है। सबसे बड़ा भाई ललित था। भाई ललित के एक लड़का है और वह हांसी में कपड़ों की दुकान पर काम करता था और कभी कभार घर पर आता था। अब करीब 2 साल से मेरे भाई ललित ने घर पर आना छोड़ दिया था। बाद में पता लगा कि भाई ललित का किसी गीता नाम की महिला के साफ आदर्श कालोनी कैंट हिसार में रह रहा था। मेरे पास गीता नाम की औरत का फोन आया कि कि आपके भाई ललित ने जहर ले लिया है जिसकी तबीयत काफी खराब है, जिसको मैंने सिविल अस्पताल हिसार में दाखिल करवा रखा है।

महिला ने फोन पर दी भाई के मरने की सूचना
सोनू ने बताया कि थोड़ी देर बाद महिला का दोबारा फोन आया और कहा कि आपके भाई ललित की मृत्यु हो चुकी है आप जल्दी पहुंच जाओ। इसके बाद मेरा भाई योगेश व परिवार के सदस्य सिविल अस्पताल हिसार पहुंचे तो देखा कि भाई ललित का शरीर नीला पड़ा हुआ था। सोनू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि भाई ललित ने खुद जहर ना खाकर महिला गीता ने जहर दिया है। पिछले 2 साल से भाई ललित अपने बच्चों के पास हमारे गांव में कभी कभार ही आता था। गीता नाम की औरत भाई ललित को जबरदस्ती अपने साथ रख रही थी। इसी परेशानी के चलते भाई ने जहर खाया है।

Spread the love