Welcome to Barwala Block (Hisar)

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: बिजली बिल में नहीं देना होगा MMC, राज्य के लाखों परिवारों को मिलेगी राहत

          

फादर्स डे पर पिता बना शैतान: टोहाना में बाप ने बेटे को पीट-पीटकर मार डाला,  पुलिस भी सकते में

          

कुर्बानी: पाकिस्तान में प्लास्टिक के दांतों वाला बकरा, क्या है इसके पीछे का रहस्य? जानिए

          

हरियाणा में जन्मदिन पर छात्र लापता:बैंक से 15 हजार रुपए निकाले; बैग में लेटर छोड़ा, लिखा- मैं न अच्छा बेटा बन पाया न भाई

          

हिसार में पब्लिक हेल्थ के XEN-SDO-JE को बनाया बंधक:पेयजल पाइन लाइन को लेकर भड़के ग्रामीण; अधिकारियों को 2 घंटे धूप में रखा

          

सरकारी अस्पताल में चले लात घूंसें,VIDEO:कोल्डड्रिंक के विवाद में गांव में धुनाई; इलाज को आए तो यहां भी किया हमला

सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में चल रही मारपीट। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में चल रही मारपीट।

फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में आधी रात को जमकर हंगामा हुआ। गांव में झगड़े के बाद इलाज के लिए अस्पताल आए एक पक्ष के लोगों पर दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा अस्पताल की इमरजेंसी में हमला कर दिया और उनको पीटना शुरू कर दिया। इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया।

ढाणी माजरा गांव में रात को कोल्ड ड्रिंक की बोतल को लेकर दुकान पर विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में अस्पताल में फिर विवाद हो गया और मामला लात घूसों तक पहुंच गया।

दोनों पक्षों के बीच जमकर हुई लड़ाई को लेकर डॉक्टर ने अस्पताल चौकी में सूचना दी लेकिन कोई नहीं पहुंचा। इसके बाद डायल 112 पर सूचना दी गई और मौके पर पहुंची डायल 112 टीम के बाद दोनों पक्ष शांत हुए। हालांकि अस्पताल प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।

अस्पताल में दाखिल घायल युवक।
अस्पताल में दाखिल घायल युवक।

मामले के मुताबिक अस्पताल में दाखिल ढाणी माजरा निवासी संदीप ने बताया कि उसकी गांव में ही किरयाणा की दुकान है। दुकान पर एक युवक कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेने के लिए आया। आरोप है कि जब उसने रुपए मांगे तो देने से मना कर दिया और कहा कि जबरदस्ती लेकर जाएंगे। इसी बात को लेकर विवाद हो गया और 10 से 12 युवकों ने हमला कर दिया।

मौके पर मौजूद दोस्त राजेंद्र, रोबिन और सौरभ ने बचाने का प्रयास किया तो उन पर भी हमला किया गया। इसके बाद वह अस्पताल में आकर दाखिल हो गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंचे और फिर बहस शुरू हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष इमरजेंसी में डॉक्टर के केबिन के बाहर आपस में भिड़ गए। इस घटना की अंदर से किसी ने वीडियो बना ली, जिसमें एक पक्ष दूसरे पक्ष को बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है।

Spread the love