Welcome to Barwala Block (Hisar)

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: बिजली बिल में नहीं देना होगा MMC, राज्य के लाखों परिवारों को मिलेगी राहत

          

फादर्स डे पर पिता बना शैतान: टोहाना में बाप ने बेटे को पीट-पीटकर मार डाला,  पुलिस भी सकते में

          

कुर्बानी: पाकिस्तान में प्लास्टिक के दांतों वाला बकरा, क्या है इसके पीछे का रहस्य? जानिए

          

हरियाणा में जन्मदिन पर छात्र लापता:बैंक से 15 हजार रुपए निकाले; बैग में लेटर छोड़ा, लिखा- मैं न अच्छा बेटा बन पाया न भाई

          

हिसार में पब्लिक हेल्थ के XEN-SDO-JE को बनाया बंधक:पेयजल पाइन लाइन को लेकर भड़के ग्रामीण; अधिकारियों को 2 घंटे धूप में रखा

          

भारत-पाकिस्तान मैच के लिए पाकिस्तानी फैन ने ट्रैक्टर बेचा, 8 लाख रुपये हो गए पानी, अब थम नहीं रहे आंसू

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर दोनों देशों के फैंस में जबरदस्त उत्साह रहता है। टी20 विश्व कप में भारत-पाक मैच का टिकट खरीदने के लिए एक पाकिस्तानी फैन ने अपना ट्रैक्टर तक बेच दिया।

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा तो रोमांच चरम पर होता है। फैंस भी इस मैच का गवाह बनने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं। कई बार तो उनके हाथ खुशी लगती है लेकिन कई बार मायूसी छा जाती है। ऐसा ही कुछ एक पाकिस्तान फैन के साथ टी20 विश्व कप 2024 में हुआ। भारत-पाकिस्तान मैच के लिए पाकिस्तानी फैन ने अपना ट्रैक्टर तक बेच दिया और उससे मिले पैसों से टिकट खरीदा। लेकिन, आखिर में पाकिस्तान की हार से ये फैन टूट गया और उसकी आंखों से आंसू बह निकले। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

दरअसल, न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप का मैच खेला गया था। इस महामुकाबले के टिकट लाखों रुपये के थे। ऐसे में एक पाकिस्तानी फैन ने भी तीन हजार डॉलर (8 लाख पाकिस्तानी रुपये) में टिकट खरीदने के लिए अपना ट्रैक्टर बेच दिया था। लेकिन, उसे क्या पता था कि जोश में किया गया, उसका ये काम अब उसपर ही भारी पड़ जाएगा।

ट्रैक्टर बेचकर ढाई लाख में टिकट खरीदा
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस फैन ने मैच के बाद बताया, “मैंने 3 हजार अमेरिकी डॉलर का टिकट खरीदने के लिए अपना ट्रैक्टर बेच दिया। जब हमने भारत का स्कोर देखा, तो हमें नहीं लगा कि हम यह मैच जीत जाएंगे। मैच हमारे हाथ में था, लेकिन बाबर आजम के आउट होने के बाद लोग निराश हो गए…मैं आप सभी को बधाई देता हूं। प्रशंसक की आवाज भावनाओं से कांप रही थी, जबकि भारतीय प्रशंसकों ने उस बेचारे को घेर लिया और ‘इंडिया जीतेगा’ के नारे लगाते हुए उसे परेशान करना शुरू कर दिय

अपना संयम बनाए रखने की बहुत कोशिश करते हुए, फैन ने कहा कि मैच पाकिस्तान को जीतना था और हार काफी शर्मनाक थी, इससे पहले कि भारत के फैंस के नारे उसकी आवाज़ को दबा देते। एक प्रशंसक ने साक्षात्कारकर्ता का मज़ाक उड़ाते हुए कहा, भाई डोल्चे और गब्बाना के चश्मे पहनकर पाकिस्तान का इंटरव्यू लोगे, हमारा नहीं लोगे।”

भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 119 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 113 रन ही बना सकी। भारत ने ये मुकाबला 6 रन से जीता। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट लिए थे।

Spread the love