Welcome to Barwala Block (Hisar)

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: बिजली बिल में नहीं देना होगा MMC, राज्य के लाखों परिवारों को मिलेगी राहत

          

फादर्स डे पर पिता बना शैतान: टोहाना में बाप ने बेटे को पीट-पीटकर मार डाला,  पुलिस भी सकते में

          

कुर्बानी: पाकिस्तान में प्लास्टिक के दांतों वाला बकरा, क्या है इसके पीछे का रहस्य? जानिए

          

हरियाणा में जन्मदिन पर छात्र लापता:बैंक से 15 हजार रुपए निकाले; बैग में लेटर छोड़ा, लिखा- मैं न अच्छा बेटा बन पाया न भाई

          

हिसार में पब्लिक हेल्थ के XEN-SDO-JE को बनाया बंधक:पेयजल पाइन लाइन को लेकर भड़के ग्रामीण; अधिकारियों को 2 घंटे धूप में रखा

          

भारत से हार के बाद भड़के PCB चीफ, बोले- अब छोटी नहीं, पाकिस्तान टीम में बड़ी सर्जरी होगी

 भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल सा आ गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने साफ कर दिया कि अब बाबर आजम की पाकिस्तान टीम में छोटी नहीं, बड़ी सर्जरी होगी।

IND vs PAK T20 World Cup : भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर बदलाव होगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने साफ कर दिया कि अब पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ी सर्जरी होगी। भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान टीम 120 रन का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और 6 रन से मैच हार गई थी।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पीसीबी चीफ नकवी ने कहा, “शुरू में ऐसा लगा कि एक छोटी सर्जरी ही काफी होगी, लेकिन भारत के खिलाफ बेहद खराब प्रदर्शन के बाद, यह स्पष्ट है कि एक बड़ी सर्जरी जरूरी है।”

नकवी ने कहा कि मुझे लगता है कि मैच जीतने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अब बदलाव की जरूरत है। नकवी ने इसके साथ कहा कि अब उन खिलाड़ियों पर भी ध्यान देने की जरूरत है जो पिछले कुछ समय से टीम से बाहर हैं।हमारा प्रदर्शन सबसे निचले स्तर पर है। टीम के प्रदर्शन को सुधारना हमारी सबसे बड़ी चुनौती है।

उन्होंने कहा, “हम जिस तरह से अमेरिका और अब भारत के खिलाफ मैच हारे हैं वो बेहद निराशानजक है। हमें अब उन खिलाड़ियों पर गौर करना होगा, जो इस समय टीम से बाहर चल रहे हैं। हर कोई पूछ रहा है कि टीम अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही। अभी विश्व कप चल रहा है, लेकिन निश्चित तौर पर हमें कई चीजों पर फोकस करने की जरूरत है।”

पीसीबी अध्यक्ष ने सुझाव दिया कि बोर्ड अब चैंपियंस ट्रॉफी के लिए एक मजबूत टीम बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगा, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान अगले साल करने वाला है। उन्होंने कहा, “हमें चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम तैयार करने की जरूरत है और अब समय आ गया है कि हम मैदान से बाहर बैठी नई प्रतिभाओं को मौका दें।”

पाकिस्तान के बाकी दो मैच कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ हैं। उन्हें यह मैच भारी अंतर से जीतना होगा और उम्मीद है कि अन्य मैचों के नतीजे भी टीम के पक्ष में आए।

Spread the love