Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हरियाणवी सिंगर पर महिला से छेड़छाड़ की FIR:घर में घुसकर मारपीट का आरोप; मां ने दूसरे पक्ष पर हमले की शिकायत दी

मासूम शर्मा मशहूर हरियाणवी कलाकारों में से एक हैं। पिछले दिनों धमकी मिलने के बाद भी वह काफी चर्चा में रहे थे। - Dainik Bhaskar
मासूम शर्मा मशहूर हरियाणवी कलाकारों में से एक हैं। पिछले दिनों धमकी मिलने के बाद भी वह काफी चर्चा में रहे थे।

हरियाणा के मशहूर सिंगर मासूम शर्मा के खिलाफ महिला ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा कि मासूम शर्मा, उसके दोनों भाई समेत अन्य लोग उनके घर में घुस आए मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके अलावा आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की।

जींद के जुलाना थाना में दर्ज FIR में मासूम शर्मा के अलावा भाई विकास, दीपक समेत 20 से ज्यादा लोग शामिल हैं। मासूम शर्मा के परिवार ने भी मारपीट के आरोप लगा शिकायत दी है।

मासूम शर्मा की मां शकुंतला देवी ने पुलिस को बताया कि उनके घर में रांझा म्यूजिक सेंटर बनाया हुआ है। 25 जनवरी को उसके बेटे बाहर गए हुए थे। उसी दौरान प्रवीण उर्फ सोनू, प्रवीण की पत्नी और दयानंद की पत्नी साहबो देवी उनके घर में घुस गए और उनके म्यूजिक सेंटर में तोड़फोड़ की।

उनके पास लाठी, डंडे और गंडासी थी। उन्होंने स्टूडियो में काम कर रहे पीना लाठर, आकाश, नवीन की आंखों में मिर्च का स्प्रे मारा और उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। जुलाना थाना पुलिस ने शिकायत पर प्रवीण, पूनम, साहबो देवी के खिलाफ मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मासूम शर्मा हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने घर में ही अपना म्यूजिक स्टूडियो बनाया हुआ है।
मासूम शर्मा हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने घर में ही अपना म्यूजिक स्टूडियो बनाया हुआ है।

बड़े भाई के घर में हो चुकी फायरिंग
इससे पहले दिसंबर 2023 में मासूम शर्मा के बड़े भाई विकास के घर में कुछ लोग घुस आए थे। उन्होंने हवाई फायर भी किए थे। उस दौरान पुलिस ने भिवानी के केहर खरकिया समेत 50 से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज किया था। हालांकि इस मामले में बाद में समझौता हो गया था।

मासूम शर्मा को 2 बार मिल चुकी धमकी
मासूम शर्मा को 2 बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 16 मार्च 2021 को भी मासूम शर्मा और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। धमकी देने वाला जींद जिले के ही जलालपुर खुर्द गांव का रहने वाला था, जिसे बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उस दौरान पूछताछ में पता चला था कि गुरुग्राम की एक युवती के कहने पर उसने मासूम शर्मा को धमकी दी थी।

इसके बाद मार्च 2023 में उन्हें 2 अलग-अलग नंबरों से कॉल कर धमकाया गया था। इस दौरान कॉलर ने खुद को सुमित मलिक भैंसवाल बताते हुए गाली-गलौज की थी। इस दौरान मासूम ने कॉल काट दिया। जिसके कुछ समय बाद ही दूसरे नंबर से वॉट्सऐप कॉल की गई और सुमित ने गैंग का नाम लेते हुए धमकाया।

मासूम शर्मा ने हाल ही में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गाना गाया था।
मासूम शर्मा ने हाल ही में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गाना गाया था।

सपना चौधरी के साथ कर चुके काम
मासूम शर्मा हरियाणवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुके हैं। पिछले एक दशक से गाने लिखने और गाने का काम कर रहे हैं। मासूम शर्मा ने बदनाम गाबरू, पेशी, हुक्का, जप नाम भोले का, शराबी, जूत्ती काली, छोटा भीम देख ले, खुले खुले बाल जैसे हिट गाने दिए हैं। हाल ही में उन्होंने अयोध्या में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा पर भी गाना किया था। वह सपना चौधरी और दूसरे बड़े कलाकारों के साथ गाने तथा वीडियो रिकॉर्ड कर चुके हैं।

Spread the love