Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

भारत ने आखिरी डेढ़ दिन में गंवाया हैदराबाद टेस्ट:पोप की गेम चेंजर पारी, डेब्यूटेंट हार्टले ने लिए 9 विकेट; इंग्लैंड 1-0 से आगे

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 28 रन से हार गई है। इस हार के बाद मेजबान सीरीज में 0-1 से पिछड़ गए हैं। दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से विशाखापट्‌टनम में खेला जाएगा।

हैदराबाद में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाए और पहले ही दिन ऑलआउट हो गई। फिर दूसरे और तीसरे दिन में भारत ने अपनी पहली पारी में 436 रन बनाते हुए 190 रनों की बढ़त ली और शनिवार के तीसरे सेशन में 172 रन पर अंग्रेजों के 5 विकेट झटक लिए।

यहां ऐसा लग रहा था कि आखिरी सेशन में भारत विकेट लेकर इंग्लैंड को बड़े स्कोर से रोक लेगा, लेकिन हुआ इसका उल्टा। इस सेशन में इंग्लिश बैटर ओली पोप ने पैर जमा लिए और चौथे दिन के पहले सेशन तक 196 रन बना डाले। पोप की इस गेम चेंजर पारी से इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 420 रन बनाए और भारत पर 230 रन की बढ़त बना ली।

चौथे दिन 231 रन का टारगेट चेज करते हुए भारतीय टीम 202 रन ही बना सकी। इस पारी में डेब्यू मैच खेल रहे इंग्लिश स्पिनर टॉम हार्टले ने 7 विकेट झटके। पहली पारी में उन्हें दो विकेट मिले थे। ओली पोप प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

Spread the love