Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

बस की चपेट में आए चाचा-भतीजा:हांसी- बरवाला रोड पर हुआ हादसा; गंभीर हालत में दोनों अस्पताल में भर्ती

हरियाणा के हिसार के हांसी के बरवाला रोड पर बस रुकवा रहे चाचा-भतीजा निजी बस की चपेट में आए। दोनों को गंभीर चोटें लगी। हादसा होते ही बस चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर खड़े उनके दोस्त वाहन का प्रबंध करके दोनों को नागरिक अस्पताल में लेकर गए।
हांसी नागरिक अस्पताल। - Dainik Bhaskar

हांसी नागरिक अस्पताल।

घटना की जानकारी देते हुए 20 वर्षीय कुंभा निवासी चेतनवीर ने बताया कि वह हांसी के एक निजी शिक्षण संस्थान में एसएससी की तैयारी कर रहा है। राजकीय महाविद्यालय के पास बरवाला रोड पर उनके दोस्त ने कैंटीन कर रखी है।

वीरवार को वह अपने चाचा कृष्ण के साथ कैंटीन में दोस्त से मिलने आया था। दोपहर 3 बजे के क़रीब वह कैंटीन से निकलकर बस स्टैंड आने के लिए निकले। उन्होंने महाविद्यालय के सामने बरवाला रोड से गुजर रही एक निजी बस को रुकने का ईशारा किया।

चेतनवीर ने बताया कि बस चालक ने लापरवाही से बस चलाते हुए उनके पास आते ही कट मार दिया। जिसके कारण बस का पिछला हिस्सा उनसे टकरा गया। टक्कर लगते ही वह बेसुध होकर वहीं नीचे गिर गया। और उनके चाचा कृष्ण के पैरों में पांच फ्रैक्चर हो गए। खून से लथपथ होकर दोनों करीब 10 फीट दूर जाकर गिरे।

बस चालक मदद करने की बजाय मौके से भाग गया। वहां खड़े चेतनवीर के दोस्त दौड़कर मौके पर आए। उनके दोस्तों ने महाविद्यालय के एक प्रोफेसर की गाड़ी ली और दोनों घायलों को हांसी के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। कृष्ण की हालात देखते हुए उनको हिसार रेफर कर दिया। और 20 वर्षीय कुंभा निवासी चेतनवीर की हालत में सुधार हैं। इस घटाना की शिकायत पुलिस को भी दी हैं।

Spread the love