Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हरियाणा गृह मंत्री से मिले द ग्रेट खली:चाय पर चर्चा की; बोले- विज जैसे नेताओं की वजह से देश तरक्की कर रहा

गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित द ग्रेट खली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से टी-पॉइंट की लाइव वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा की। - Dainik Bhaskar
गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित द ग्रेट खली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से टी-पॉइंट की लाइव वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा की।

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से अंबाला कैंट सदर बाजार चौक टी-पॉइंट पर रेसलर द ग्रेट खली (दलीप सिंह) ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने चाय की चुस्की के साथ-साथ चर्चा की। गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित द ग्रेट खली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से टी-पॉइंट की लाइव वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा की।

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा-यह हमारा सौभाग्य है कि विश्व के ख्याति प्राप्त खिलाड़ी द ग्रेट खली, जिन्होंने बड़े-बड़े मुकाबले जीते हैं और बड़े पहलवानों को हराया है, वह आज टी-पॉइंट पर बैठकर हमारे साथ चाय पी रहे हैं।

राहुल गांधी का बीड़ी बनाने का काम भी अच्छा है- विज
कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा गत दिवस बीड़ी बनाने वाली फैक्ट्री में श्रमिकों के साथ बैठने पर तंज कसते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में तो फेल हो गए हैं। उन्होंने इंडी (आई.एन.डी.आई) बनाई जिसकी अब भिंडी बन गई। अब कोई न कोई और काम तो ढूंढना है और यह बीड़ी बनाने का काम भी अच्छा है।

राजनीति अच्छे लोगों पर टिकी : खली
वहीं, द ग्रेट खली ने कहा कि जिस प्रकार धरती साधु-संतों पर टिकी है, उसी प्रकार राजनीति अच्छे लोगों पर टिकी है। गृह मंत्री अनिल विज जैसे नेता राजनीति में हैं तो हमारा देश बहुत ज्यादा तरक्की करेगा। खली ने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत आज अंबाला कैंट का स्वरूप बदल चुका है। यहां कई सुविधाओं में इजाफा किया गया है।

 

सदर चौक पर गृह मंत्री अनिल विज और द ग्रेट खली के साथ संयुक्त फोटो खिंचवाने के लिए लोग आतुर रहे और दोनों नेताओं ने लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई।
सदर चौक पर गृह मंत्री अनिल विज और द ग्रेट खली के साथ संयुक्त फोटो खिंचवाने के लिए लोग आतुर रहे और दोनों नेताओं ने लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

खेल का ढांचा सुदृढ़ किया गया है। कहा कि अनिल विज अंबाला कैंट के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं और वह अपने आपको सौभाग्यशाली समझते हैं कि वह आज उनसे टी-पॉइंट पर मिले।

हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज और द ग्रेट खली ने एक साथ चाय पी।
हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज और द ग्रेट खली ने एक साथ चाय पी।
Spread the love