Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

गांव कुलेरी में एक बार फिर से तेंदुआ देखे जाने की सूचना ,लोग दहशत में

हरियाणा के हिसार के अग्रोहा खंड के गांव कुलेरी में एक बार फिर से तेंदुआ देखे जाने की सूचना के बाद वन्य प्राणी विभाग हरकत में आ गया है। क्षेत्र में सोमवार से ही सर्च अभियान चलाया हुआ है। साथ ही आज यहां पर बकरी का इंतजाम कर पिंजरा भी लगाया गया है।

जानकारी के अनुसार तेंदुआ देखे जाने के बाद गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र ने एडीसी को जानकारी दी थी। शिकायत में लिखा गया था कि कुलेरी -नंगथला रोड पर अनूप धुंधवाल की ढाणी में तेंदुए ने एक कुत्ते पर हमला किया है। इसके बाद एडीसी ने वन्य प्राणी विभाग को मामले की सूचना दी थी।

कुलेरी गांव में तेंदुए की सर्च के लिए हिसार, सिरसा, फतेहाबाद से भी टीमें पहुंची हैं। टीम को बीते दिन ढाणी में जंगली जानवर के पैरों के निशान मिले थे। वहीं, ढाणी के बरामदे में खून के निशान पाए गए हैं। वन्य प्राणी विभाग के उप वन्य जीव निरीक्षक दिनेश जांगड़ा ने बताया कि गांव में जंगली जानवर के पैरों के निशान व खून के जानवर के पग निशान मिले हैं।

ढाणी के बरामदे में खून के छींटे भी मिले हैं। अभी संशय है कि ये तेंदुए का काम है या किसी अन्य जानवर का। हिसार के अलावा सिरसा और फतेहाबाद की टीम भी सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। उन्होंने बताया कि तीन से चार दिन तक टीम लगातार अग्रोहा क्षेत्र में सर्च अभियान चलाएगी।

Spread the love