Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

फतेहाबाद में बॉयफ्रेंड संग मिलकर मां की हत्या:रात में दोनों को मिलते देखा, ईंट मारकर सिर फोड़ा, बेटी ने चुन्नी से गला घोंटा

महिला की हत्या के बाद शोक जताने पहुंचे ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
महिला की हत्या के बाद शोक जताने पहुंचे ग्रामीण।

 फतेहाबाद में बेटी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर मां की हत्या कर दी। मां ने दोनों को चोरी-छिपे मिलते देख लिया था। उन्होंने पहले ईंटों से मां का सिर फोड़ा। फिर हाथ-पैर पकड़कर मां का गला घोंट दिया।

यह घटना रविवार रात को रतिया इलाके में हुई। यही नहीं, कत्ल के बाद बेटी नींद की गोलियां खाकर सो गई। इस मामले में पहले पति पर हत्या का शक था। मगर, पुलिस की जांच में बेटी के बॉयफ्रेंड संग मिलकर हत्या करने का खुलासा हुआ।

बता दें कि शेरगढ़ ढाणी में करीब 45 साल की रानी देवी अपने घर के बाहर सोमवार सुबह मृत मिली थी। उसका शव खून से लथपथ था। पेशे से ड्राइवर महिला के पति बिक्कर सिंह ने ससुराल वालों को मामले की जानकारी दी। महिला का भाई-भतीजा व अन्य गांव पहुंचे और पति बिक्कर पर ही हत्या का आरोप लगा दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी।

हत्या के बाद महिला के घर सांत्वना देने पहुंचे ग्रामीण।
हत्या के बाद महिला के घर सांत्वना देने पहुंचे ग्रामीण।

गुरुग्राम में था महिला का पति, इसलिए क्लीन चिट मिली
पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि घटना की रात बिक्कर सिंह गुरुग्राम में था। पुलिस ने हिसार के लांधड़ी टोल से सुबह 5 बजे की जानकारी मंगवाई तो उसकी लोकेशन वहां से मिली। इस पर हत्या के शक की सुई उससे हट गई।

बच्चों की उल्टियां करने से बेटी पर शक हुआ
इस मर्डर में घर के बाकी बच्चों द्वारा उल्टी करने की बात सामने आई थी। इस पर पुलिस ने उनसे पूछा की तो उन्होंने बताया कि रात को सभी ने चाय पी थी। वह चाय मृतका की बेटी ने बनाई थी। इसके बाद पुलिस की जांच बेटी की तरफ घूम गई।

महिला की हत्या के बाद घर पर लगी भीड़।
महिला की हत्या के बाद घर पर लगी भीड़।

बेटी के युवक से थे अवैध संबंध
इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर महिला की बेटी को पकड़ा और पूछताछ की तो वह टूट गई और पूरी बात बता दी। पुलिस के मुताबिक मृतका रानी और बिक्कर सिंह की 3 बेटियां व एक बेटा है। बड़ी बेटी विवाहित है। दूसरे नंबर की बेटी का रतिया के टोहाना रोड निवासी एक युवक से संबंध था।

मां ने चेतावनी दी तो नींद की गोलियां खिलाई
कुछ दिनों पहले मां रानी ने दोनों एक साथ देख लिया था। तब उसने दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि बॉयफ्रेंड ने युवती को कुछ नींद की गोलियां दी थी। उसने कहा था कि इन्हें मां को खिला दे। उनमें से कुछ गोलियां युवती ने चाय में मिलाकर सभी भाई बहनों को पिला दी। इसके बाद जब सभी भाई-बहन सुबह उठे तो इसी वजह से उन्हें उल्टियां हुईं।

मां की नींद टूटी तो ले ली जान
पुलिस के अनुसार, घटना की रात युवक और युवती फिर से घर के पास ही मिले थे। लेकिन, तभी रानी की नींद खुली और उसने दोनों को पकड़ लिया। तब दोनों ने माफी मांगी, लेकिन रानी नहीं मानी। फिर युवक ने वहां पड़ी ईंट से महिला के सिर पर वार कर दिया। साथ ही बेटी के दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया।

महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाते हुए।
महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाते हुए।

नींद की गोली खाकर सो गई युवती
हत्या को अंजाम देने के बाद युवती ने घर के बर्तन इधर-उधर बिखेर दिए और खुद नींद की 2 गोलियां खाकर सो गई। सोमवार सुबह 6 बजे जब घर के बाहर महिला को खून से लथपथ पाया तो वहां भीड़ जमा हुई और पुलिस को बुलाया गया।

2 बच्चों का बाप बॉयफ्रेंड
पुलिस ने इसके बाद रतिया क्षेत्र के युवक संदीप को काबू कर लिया है। युवक शादीशुदा और दो बच्चों का पिता बताया जा रहा है। दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया।

Spread the love