Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

नफे सिंह राठी के परिवार को धमकाने वाला गिरफ्तार:राजस्थान से पुलिस ला रही बहादुरगढ़; हत्याकांड में नामजद लोगों से पूछताछ आज

हरियाणा में इनेलो नेता नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके परिवार को फोन कर धमकी देने वाले आरोपी को बहादुरगढ़ पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, उसे राजस्थान से हिरासत में लिया गया है। पुलिस उसे बहादुरगढ़ लेकर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ परिवार की तरफ से इस हत्याकांड में नामजद कराए गए लोगों से आज (1 मार्च) को पुलिस पूछताछ करेगी।

नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। - Dainik Bhaskar
नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बता दें कि 25 फरवरी को नफे सिंह राठी और उनके कार्यकर्ता जयकिशन की बहादुरगढ़ के बराही रेलवे फाटक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद परिवार ने भी जान का खतरा बताया था। 29 फरवरी को घर पर मौजूद परिवार के सदस्यों के पास एक मोबाइल नंबर से लगातार कई बार कॉल आई और खुद को बड़े गैंग का आदमी बताते हुए उनको जान से मारने की धमकी दी गई।

परिवार ने तुरंत इसकी जानकारी एसपी अर्पित जैन को दी। इसके बाद बहादुरगढ़ पुलिस की कई टीमें धमकी देने वाले की तलाश में जुट गई। पुलिस को सुराग मिला कि धमकी देने वाला आरोपी राजस्थान में छुपा हुआ है। इसके बाद एक टीम राजस्थान में पहुंची और वहां से आरोपी को हिरासत में लिया। उसे पुलिस टीम बहादुरगढ़ लेकर पहुंच रही है। हालांकि नफे सिंह की हत्या में शामिल किसी भी आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके घर शोक जताने पहुंचे लोग।
नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके घर शोक जताने पहुंचे लोग।

हत्याकांड में नामजद आरोपियों से होगी पूछताछ

नफे सिंह राठी के परिवार ने बहादुरगढ़ से BJP के पूर्व MLA नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, रमेश राठी, कमल राठी, सतीश नंबरदार, गौरव, राहुल के अलावा बिरेंद्र राठी, संदीप, राजपाल शर्मा के अलावा अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस की तरफ से बीरेंद्र राठी को आज यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाए जाने की पुष्टि की गई है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस आज ही तीन अन्य लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।

नंदू गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

दरअसल, नफे सिंह राठी की हत्या के 3 दिन बाद 28 फरवरी को गैंगस्टर कपिल उर्फ नंदू ने इसकी जिम्मेदारी ली। इसको लेकर उसने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट के साथ गैंगस्टर ने एक फोटो भी डाली। जिसमें राठी गैंगस्टर मंजीत महाल के साथ नजर आ रहे हैं।

नंदू ने लिखा कि राठी की हत्या मैंने करवाई। महाल से दोस्ती के कारण राठी को मारा। इस पोस्ट को लेकर हरियाणा पुलिस का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है। नंदू अभी UK में छिपा हुआ है। वहीं से वह गैंग को ऑपरेट कर रहा है।

Spread the love