Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

महिला पहलवान ने युजवेंद्र चहल के छुड़ाए पसीने, कंधे पर उठाकर क्रिकेटर की बनाई फिरकी, देखें VIDEO

female wrestler freed yuzvendra chahal from sweat

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। अब उन्हें बीसीसीआई द्वारा वार्षिक अनुबंध से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। युजवेंद्र चहल अपने फनी अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं।

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। अब उन्हें बीसीसीआई द्वारा वार्षिक अनुबंध से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। युजवेंद्र चहल अपने फनी अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। आए दिन वह अपनी पत्नी धनश्री के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इसी बीच चहल का एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पहलवान ने उनके पसीने छुड़ा दिए हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युजवेंद्र चहल, महिला रेसलर संगीत फोगाट के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। संगीता फोगाट ने चहल को अपने कंधों पर उठाया और जोर-जोर से घुमाया। संगीता ने चहल के पसीने छुड़ा दिए। संगीता फोगाट तब तक नहीं रुकी, जब तक उन्हें चहल ने रुकने के लिए नहीं कहा। वीडियो में चहल के चेहरे पर घबराहट साफ देखी जा सकती है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को वार्षिक अनुबंध से बाहर कर दिया गया है। चयनकर्ताओं के इस कदम से हैरान भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘मैं थोड़ा आश्चर्यचकित हूं कि युजी चहल का नाम वहां नहीं है। चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन के नाम वहां नहीं हैं, मैं समझ सकता हूं। यहां तक कि दीपक हुडा भी। लेकिन चहल का नाम वहां नहीं होने से क्या मतलब है, यह क्या दर्शाता है? ऐसा प्रतीत होता है कि वे (बीसीसीआई) एक अलग दिशा में देख रहे हैं। यह सिद्धांत का सत्यापन है। हो सकता है कि उन्हें आशा की किरण मिली हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उनका नाम वहां नहीं है।’

PunjabKesari

हालांकि वरिष्ठ क्रिकेटर के लिए सारी उम्मीदें खत्म नहीं हुई हैं। चहल आईपीएल 2024 सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए दिखाई देंगे। शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें लगातार दूसरी बार टी20 विश्व कप टीम में जगह मिली है। 2022 में आईसीसी इवेंट के लिए टीम में जगह बनाने से पहले चहल को 2021 टी20 विश्व कप टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में उस टूर्नामेंट में भारत के लिए एक भी खेल में भाग नहीं लिया था।

Spread the love