Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

गाँव बालक :पिता की लव मैरिज पर , गुस्से में आया बेटा…साथियों के साथ मिलकर कर दी हत्या

बालक गाँव  से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां 50 साल की उम्र में दूसरी शादी करने पर एक युवक ने अपने पिता की निर्मम हत्या कर दी। व्यक्ति पर तेजधार हथियार व लाठी-डंडे से प्रहार किए गए।

young man murdered 50 year old father after his love marriage

 व्यक्ति पर तेजधार हथियार व लाठी-डंडे से प्रहार किए गए। सूचना मिलते ही थाना बरवाला SHO महेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक हिसार के गांव बालक निवासी कृष्ण की पत्नी की 7 साल पहले मौत हो गई थी। उसने अब 2-3 दिन पहले ही पंजाब की एक महिला से लव मैरिज की थी। इसको लेकर परिवार में कलह चल रही थी। आरोप है कि इसी कारण से कृष्ण के छोटे बेटे ने रविवार सुबह अपने साथियों के साथ मिलकर पिता पर तेजधार हथियार और लाठी डंडों से हमला कर दिया। उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी और इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

पहली पत्नी से दो बेटे और एक बेटी थी

कृष्ण की पहली पत्नी से दो बेटे और एक बेटी थी। एक बड़े लड़के करीब 3 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। बेटी भी जीवित नहीं है। दोनों बेटों की वो पहले ही शादी कर चुका है। कृष्ण की पहली पत्नी सरकारी स्कूल में चपरासी थी। उसकी 7 साल पहले मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक कृष्ण ने पंजाब की महिला से लव मैरिज की है। और दूसरी महिला को वो शादी कर घर ले आया था। इस शादी से बेटा और परिवार के अन्य लोग नाराज थे। वारदात के समय दूसरी पत्नी कहां थी, इसका अभी पता नहीं लगा है।

Spread the love