Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हिसार के DC ने कार्यभार संभाला:निगम कमिश्नर प्रदीप दहिया को मिला अतिरिक्त चार्ज; अधिकारियों से बैठक कर दिए निर्देश

हरियाणा के हिसार में DC प्रदीप दहिया ने बुधवार को दोपहर बाद अपना कार्यभार संभाल लिया है। राज्य सरकार द्वारा जिला नगर आयुक्त के पद पर कार्यरत वरिष्ठ आईएएस अधिकारी प्रदीप दहिया को हिसार के DC का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। बता दें कि हिसार डीसी उत्तम सिंह तबादला करनाल हो चुका है।

प्रदीप दहिया 2013 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। नूंह, कैथल में डीसी और गुडगांव, नूंह, रेवाड़ी में एडीसी, आरटीए सचिव, ऐलनाबाद में एसडीएम के पद पर रह चुके हैं। भारतीय प्रशासनिक सेवा में आने से पहले प्रदीप दहिया आईटी प्रोफेशनल रहे हैं और इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियर के तौर पर दुनियाभर में प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस में कार्य कर चुके हैं। नीति निर्धारण से संबंधित पुस्तकें पढऩा उनकी रूचि है।

डेढ़ साल से निगम आयुक्त के पद पर दे रहे अपनी सेवाएं
प्रदीप दहिया पिछले करीब डेढ़ साल से निगम आयुक्त के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने जिले के सभी उच्च अधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव तथा अन्य प्रशासनिक सेवाओं से संबंधित सभी तैयारियों को पूरा करने के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी और कर्मचारी कर्तव्यों का निर्वहन ईमानदारी और गंभीरता के साथ करें।

जिम्मेदारियों में किसी प्रकार की कोताही ना होने पाए। दहिया ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव इस समय अधिकारियों की प्राथमिकता पर होना चाहिए। संबंधित अधिकारी अपने काम दूसरों पर ना टाले।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त नीरज, एसीयूटी अर्पित सांगल, एसडीएम हिसार जयवीर यादव, एसडीएम हांसी मोहित महराणा, बरवाला की एसडीएम विजया मलिक, नगराधीश हनी बंसल, एमसी संयुक्त आयुक्त प्रीतपाल, अतिरिक्त नगरायुक्त प्रदीप कुमार, जिप सीईओ कुलभूषण बंसल सहित अनेक प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Spread the love