Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

व्हाट्सएप कॉल करके खुद को CIA स्टाफ बताया, कहा- आपका बेटा शक के दायरे में है; पिता से 20 हजार ठगे

हरियाणा में पुलिस को डर दिखाकर लोगों से ठगी के मामले कम नहीं हो रहे हैं। मामला फतेहाबाद का है कि जहां पिता का आरोप है कि 25 जनवरी 2024 को सुबह 10 बजे वाट्सअप कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह सीआईए स्टाफ से बोल रहा है। आपका लड़का शक के दायरे में है, 50 हजार रुपये दे दोगे तो छोड़ देंगे।

introduced himself as CIA staff on WhatsApp call in fatehabad, saying- Your son is under suspicion
फतेहाबाद पुलिस – फोटो : संवाद

फतेहाबाद के गांव मताना निवासी युवक को वाट्सअप कॉल करके खुद को सीआईए स्टाफ बताया और बेटे को छोड़ने के नाम पर 50 हजार रुपये मांगे। घबराए युवक ने 20 हजार रुपये गूगल पे कर दिए। लेकिन बाद में पता चला कि उसके साथ फर्जीवाड़ा हुआ है। मामले में शहर पुलिस को शिकायत दी गई है। शहर पुलिस ने गांव मताना निवासी सुनील कुमार की शिकायत पर धोखाधड़ी व गबन के आरोप में मामला दर्ज किया है।

मामले के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में गांव मताना निवासी सुनील ने बताया कि वह गांव बीघड़ में दूध की डेयरी करता है। उसका बेटा हिसार में सीएस की तैयारी कर रहा है। आरोप है कि 25 जनवरी 2024 को सुबह 10 बजे वाट्सअप कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह सीआईए स्टाफ से बोल रहा है। आपका लड़का शक के दायरे में है, कुछ लड़कों के साथ पकड़ा गया है। लड़का पढ़ने वाला है। कुछ देर में डीएसपी मीडिया को लेकर आ रहे है। आपका लड़का जेल चला जाएगा और बदनामी होगी। अगर 50 हजार रुपये दे दोगे तो छोड़ देंगे। इसके चलते वह घबरा गया और दिए गए नंबर से 20 हजार रुपये फोन पे कर दिए। जब वह 30 हजार रुपये डलवाने लगा तो इतनी देर में बेटे का फोन आ गया और उसने कहा कि वह एकेडमी में पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Spread the love