Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

जजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बने बृज शर्मा:निशान सिंह के इस्तीफे के बाद नियुक्त, युवा प्रदेश प्रधान महासचिव रब्बू पंवार ने दिया इस्तीफा

नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष, जननायक जनता पार्टी - Dainik Bhaskar
नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष, जननायक जनता पार्टी

जननायक जनता पार्टी (JJP) के लिए शुक्रवार का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहा। सुबह ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति की। बृज शर्मा को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। वहीं, दोपहर बाद चरखी दादरी से युवा प्रदेश प्रधान महासचिव रब्बू पंवार ने इस्तीफा दिया है। पंवार ने कहा कि उनके इस्तीफे को तत्काल प्रभाव से माना जाए।

वहीं, प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति बाबत जजपा की ओर से नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। नोटिफिकेशन के अनुसार लिखा गया कि जनननायक जनता पार्टी द्वारा बृज शर्मा पुत्र त्रिलोक चंद शर्मा निवासी मकान नंबर 641 सेक्टर 8 करनाल को जेजेपी का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया जाता है। बृज शर्मा जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भी रहे है। उन्होंने 2019 में असंध से विधानसभा चुनाव लड़ा था।

अकेले ही चुनाव लड़ रही है जेजेपी
बृज शर्मा, जेजेपी नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नजदीकी माने जाते हैं। बृज शर्मा के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर दुष्यंत चौटाला ने भी सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब है कि] देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में हरियाणा में जेजेपी अकेले ही मैदान में है। साल 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद जेजेपी ने बीजेपी से हाथ मिलाया था और राज्य में सरकार बनाई थी। वहीं इसी साल कुछ महीने पहले जेजेपी का बीजेपी से गठबंधन टूट गया था। इसके बाद दोनों ही दलों ने लोकसभा चुनाव अकेले ही लड़ने का फैसला किया था।

निशान सिंह ने दिया था इस्तीफा
इससे पहले सरदार निशान सिंह ने जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। निशान सिंह से सवाल किया गया कि करीब 30 साल वो इनेलो में रहे। इसके बाद वो जननायक जनता पार्टी में रहे] उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया। इस पर उन्होंने कहा, आप जब जीवन में, परिवार में भाईचारे में, पार्टी में चलाते हो तो कोई ना कोई कड़वाहट कभी न कभी आ ही जाती है, लेकिन मैं ऐसा शख्स हूं कि मैं पिछली पार्टी पर कोई दोषारोपण नहीं करूंगा। यह तो मेरा मन कार्यकर्ताओं के साथ था, कार्यकर्ता परेशान थे, मैं भी परेशान हो गया था। अब साथियों के साथ बातचीत कर अगला रास्ता देखेंगे।

बृज शर्मा, दुष्यंत चौटाला के नजदीकी माने जाते है।
बृज शर्मा, दुष्यंत चौटाला के नजदीकी माने जाते है।
Spread the love