Welcome to Barwala Block (Hisar)

खाने-पीने के सामान में गंदगी मिलाने पर योगी सरकार सख्त, अब दुकानों पर मालिक-मैनेजर का लिखना होगा नाम

          

1600 आईफोन लूटे फिर ऑनलाइन और चोर बाजार में बेचे:सागर में एपल कंपनी के कंटेनर में लूट के आरोपी हरियाणा में छिपे;200 सेट बरामद

          

हिसार में 2 दिन बाद फिर एक्टिव होगा मानसून:3 दिन से नहीं हुई बारिश; 5 डिग्री तक बढ़ा तापमान, चरखी-दादरी सबसे गर्म

          

12 ट्रेनों में डिब्बों की बढ़ोतरी:लंबी दूरी की रेलगाड़ियों में लगाए गए 14 अतिरिक्त कोच; त्योहार के सीजन को लेकर फैसला

          

भिवानी में महिला 3 बेटियों के साथ गायब:भाई ने पुलिस को सूचना दी; परिवार को अनहोनी का डर

          

हरियाणा की रेसलर अंतिम ने जीता ब्रॉन्ज मेडल:पहली बार एशियन गेम्स में लिया हिस्सा; विश्व विजेता को हराकर पदक हासिल किया

हरियाणा के हिसार की रेसलर अंतिम पंघाल ने एशियन गेम्स में 53 किलो भार वर्ग में ब्रॉन्ज मेडल जीता। भारतीय पहलवान ने मंगोलिया की विश्व पदक विजेता बैट-ओचिर बोलोरतुया को 3-1 से हराकर मेडल पर कब्जा जमाया। एशियाई खेलों में यह भारत के लिए ओवरऑल 86वां मेडल रहा। पंघाल लगातार अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रही हैं।

एशियाई खेलों से पहले वर्ल्ड चैंपियनशिप 2023 में 19 वर्षीय अंतिम पंघाल ने ब्रॉन्ज अपने नाम किया था। वहीं एशियाई चैंपियनशिप 2023 में वे सिल्वर जीतने में कामयाब रही थीं। इसके अलावा अंडर-20 वर्ल्ड चैंपियनशिप 2023 में उन्होंने गोल्ड अपने नाम किया था। अंतिम ने पहली बार एशियाई खेलों में हिस्सा लिया है और पहले ही इवेंट में उन्होंने ब्रॉन्ज अपने नाम कर लिया।

रेसलर अंतिम पंघाल। - Dainik Bhaskar

पदक जीतने पर CM ने दी बधाई
हरियाणा के CM ने अंतिम पंघाल को बधाई दी है। उन्होंने लिखा एशियन गेम्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व विजेता को हराकर रेस्लिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर हरियाणा की बेटी, महिला पहलवान अंतिम पंघाल को ढेर सारी बधाई। उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं और आशीर्वाद।

डिप्टी CM बोले- ये पदक लड़कियों को मुश्किलों से लड़ने की प्रेरणा देगा
वहीं डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने X (ट्विटर) पर लिखा कि अंतिम आपका ये पदक देश की अंतिम पंक्ति में खड़ी लड़कियों को मुश्किलों से लड़ने की प्रेरणा देगा। हरियाणा की 19 साल की मेहनती बेटी अंतिम पंघाल को देश के लिए एशियन खेलों की कुश्ती में कांस्य पदक जीतने पर हार्दिक बधाई।

Spread the love