Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में 3 महीने की गर्भवती महिला पर जुल्म:दहेज के लिए घर से निकाला; दूसरी बच्ची छीनी, पुलिसकर्मी दे रहा साथ

          

4 शुभ योग में गणेश चतुर्थी आज:गणपति स्थापना का सबसे अच्छा मुहूर्त सुबह 11.20 से, जानिए गणेश पुराण के अनुसार पूजन विधि

          

कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर:दोनों वाहनों में आग लगी, मौके पर दमकल वाहन मौजूद, गणपति घाट पर हुआ हादसा

          

रोज खाएंगे एक सेब तो नहीं लगाने पड़ेंगे डॉक्टर के चक्कर, कई समस्याएं हो जाएंगी रफू चक्कर

          

विनेश और पूनिया कांग्रेस में हुए शामिल, विनेश फोगाट ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया

          

बस की चपेट में आए चाचा-भतीजा:हांसी- बरवाला रोड पर हुआ हादसा; गंभीर हालत में दोनों अस्पताल में भर्ती

हरियाणा के हिसार के हांसी के बरवाला रोड पर बस रुकवा रहे चाचा-भतीजा निजी बस की चपेट में आए। दोनों को गंभीर चोटें लगी। हादसा होते ही बस चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर खड़े उनके दोस्त वाहन का प्रबंध करके दोनों को नागरिक अस्पताल में लेकर गए।
हांसी नागरिक अस्पताल। - Dainik Bhaskar

हांसी नागरिक अस्पताल।

घटना की जानकारी देते हुए 20 वर्षीय कुंभा निवासी चेतनवीर ने बताया कि वह हांसी के एक निजी शिक्षण संस्थान में एसएससी की तैयारी कर रहा है। राजकीय महाविद्यालय के पास बरवाला रोड पर उनके दोस्त ने कैंटीन कर रखी है।

वीरवार को वह अपने चाचा कृष्ण के साथ कैंटीन में दोस्त से मिलने आया था। दोपहर 3 बजे के क़रीब वह कैंटीन से निकलकर बस स्टैंड आने के लिए निकले। उन्होंने महाविद्यालय के सामने बरवाला रोड से गुजर रही एक निजी बस को रुकने का ईशारा किया।

चेतनवीर ने बताया कि बस चालक ने लापरवाही से बस चलाते हुए उनके पास आते ही कट मार दिया। जिसके कारण बस का पिछला हिस्सा उनसे टकरा गया। टक्कर लगते ही वह बेसुध होकर वहीं नीचे गिर गया। और उनके चाचा कृष्ण के पैरों में पांच फ्रैक्चर हो गए। खून से लथपथ होकर दोनों करीब 10 फीट दूर जाकर गिरे।

बस चालक मदद करने की बजाय मौके से भाग गया। वहां खड़े चेतनवीर के दोस्त दौड़कर मौके पर आए। उनके दोस्तों ने महाविद्यालय के एक प्रोफेसर की गाड़ी ली और दोनों घायलों को हांसी के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। कृष्ण की हालात देखते हुए उनको हिसार रेफर कर दिया। और 20 वर्षीय कुंभा निवासी चेतनवीर की हालत में सुधार हैं। इस घटाना की शिकायत पुलिस को भी दी हैं।

Spread the love